अगर किस्मत साथ नहीं देती तो अपने पास जरूर रखे ये एक चीज़ हैरान हो जाओगे परिणाम देख

जीवन में हर इंसान सफलता पाना चाहता है और सफलता पाने में मेहनत के साथ साथ भाग्य का भी साथ देना बेहद जरूरी होता है। अगर आप मेहनत बहुत करते है लेकिन आपका लक या भाग्य आपके साथ नहीं है तो आपको उम्मीद के मुताबिक सफलता नहीं मिलती है।

इसीलिए ज्योतिष में कुछ ऐसे उपाय बताये गए है जिन्हें अपनाकर हम भाग्य को अपने अनुकूल बना सकते है। भाग्य अनुकूल होगा तो आपको इच्छानुसार परिणाम मिलने लगते है।

यदि कोई  नौकरी  हासिल करना चाहते है तो इंटरव्यू देने जाते वक़्त अपने पर्स में पीपल का  पत्ता  को रखकर जाना चाहिए। माना जाता है कि पीपल की पत्ती में विष्णु भगवान का वास होता है।

लेकिन इसे अपनी जेब में या पर्स में रखते समय इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि ये बिल्कुल भी कटे और मुडें नही।

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार यदि आपका भाग्य आपका साथ नहीं दे रहा हो हर बार आप असफल  हो रहे  हो तो हमेशा अपने जेब में मोर का पंख रखना चाहिए। इसे लाल या पीले कलर के सिल्क कपडे में रखना चाहिए।
ज्योतिष के अनुसार अगर आप कोई ख़ास और महत्वपूर्ण काम करने के लिए जा रहे है तो चार लौंग  को अपनी जेब में रखकर बाहर निकलें। मान्यता है कि इससे भाग्य साथ देने लगता है।

*इस वीडियो में प्रस्तुत की गयी सभी जानकारी एवं बताई गए बातो का एकमात्र उद्देस्य केवल दर्शको को सामान्य जानकारी देना  एवं मनोरंजन करना है इसे वास्तविक सलाह के रूप में न ले एवं अपने विवेक से काम ले। इस का उपयोग करने की जिम्मेदारी आपकी अपनी होगी। यह चैनल किसी भी प्रकार से जिम्मेदार नहीं होगा
 
***