एक ही रात में चहरा चमकाना चाहते है तो \, ये फेस पैक एकबार जरूर आजमाकर देखें

आज कल के भागदौड़ भरी जिंदगी में लोग अपने चेहरे का ख्याल नहीं रख पाते हैं। जिससे कुछ ही दिनों में उनकी स्किन ऐसी हो जाती है कि देखने का भी मन नहीं करता और जब तक की उन्हें पता चल पाता है कि उनके स्किन में क्या प्रॉब्लम है तब तक शायद बहुत देर हो जाता है। इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे जिससे आपको पश्चाताना भी नहीं होगा और पैसे भी खर्च नहीं करने होंगे।

आज हम आपको फेस मास्क का प्रयोग बताने जा रहे हैं जो त्वचा की डेड स्किन को हटा कर उसे चमकदार बनाने के लिए करते हैं। बाजार में ऎसे कई फेस मास्क उपलब्ध हैं जो यह वादा करते हैं कि उनको लगाने से चेहरा बेदाग और चमकदार हो जाएगा। आज हम आपको एक बहुत ही सरल व प्राकृतिक उपाय बताने जा रहे हैं, जो आपके चेहरे से सभी काले धब्बे, मुँहासे के निशान हटा सकता है। आपको बस अपने चेहरे इस पैक को लगाने की आवश्यकता है। यह उपाय हर रोज़ करें और आपको कुछ ही दिनों में परिणाम मिल जाएंगे।
तो आइए जानते हैं कैसे करें इस फेस पैक को तैयार

इसके लिए आपको सिर्फ दो चीज चाहिए एक हल्दी (आधा चम्मच) व दूसरा नारियल का तेल। सबसे पहले हल्दी पाउडर लें, उसके बाद नारियल के तेल का उपयोग करें और इनका एक पेस्ट बना लें इसे अच्छी तरह मिक्स कर लें। इसके बाद अपने चेहरे पर इस पेस्ट को अप्‍लाई करें और हल्‍का हल्‍का स्‍क्रब करें, इसे 20 मिनट के लिए छोड़ दें फिर अपना चेहरा धो लें।

उसके बाद आप देखेंगे कि आपका चेहरा खिला खिला रहेगा और दाग धब्‍बे भी खत्‍म हो जाएंगे।
***