बुरा वक्त आने से पहले भगवान हमें देते है यह 8 संकेत …

दोस्तों अभी हम आपको वो 8 संकेत बताते हैं जिनसे आप पता कर सकते हैं कि बुरा वक्त जल्दी ही आने वाला है।

1. अगर सुहागन स्त्री मांग में सिंदूर भर रही हो और अचानक से सिंदूर की डिबिया नीचे गिर जाए। अगर ऐसा हो तो समझना चाहिए पति के जीवन या कारोबार पर कोई संकट आने वाला है।

2. दूसरा संकेत है दूध का गिर जाना। दोस्तों दूध का गिर जाना या अनायास ही फट जाना, अनायास से तात्पर्य यह है कि ऐसे तो दूध कभी नहीं फटा लेकिन अचानक आज दूध फट गया यह भी एक यह भी एक अशुभता का संकेत है इससे भी यह पता चलता है कि या तो घर में कलेश होने वाला है या फिर बुरी बीमारी का आगमन होने वाला है।

3. दोस्तों अगर लगातार कुछ दिनों से आपको बुरे सपने आ रहे हैं। तो सचेत हो जाइए बुरे सपने आपको हर प्रकार से नुकसान पहुंचाते हैं जहां एक ओर यह आपके दिमाग में अशांति पैदा करते हैं। उसके साथ ही यह आपको सारा दिन तनाव में भी रखता है इसके माध्यम से क्लेश बढ़ने की संभावना रहती है। और साथ ही व्यापार में मंदी आती चली जाती है और हो सकता है आप के परिवार के किसी सदस्य पर बड़ी मुसीबत आ सकती है।

4. दोस्तों अगर आपके घर के आसपास कोई बिल्ली है या आपने कोई पाल रखी है। और वह और वह कुछ दिनों से अजीब सी आवाज निकाल रही है जो कि डरावनी है तो ऐसे में समझ जाए कि घर में नकारात्मक ऊर्जा बढ़ रही है जो आपके जीवन में कोई बुरा प्रभाव डाल सकती है।

5. स्त्रियों का मंगलसूत्र अचानक से टूट जाए तो समझना चाहिए कि पति के जीवन पर कोई घोर संकट आ रहा है। ऐसे में स्त्रियों को तुलसी की पूजा करनी चाहिए।

6. आप जैसे ही काम से निकलते हैं और आपको लगातार दो चार दिनों से ऐसा हो रहा है कि आप हर रोज कहीं ना कहीं किसी ना किसी मोड़ पर किसी झगड़े को देख रहे हैं तो ऐसे में कलेश होने की संभावना रहती है और आपके रिश्तो में खटास आ सकती है

7. दोस्तों अगर आप भोजन कर रहे हैं और पहला निवाला अपने मुंह में डाला और कुछ करवा सा महसूस हो रहा है। वही अगर दूसरा निवाला आप खाते हैं तो वह अच्छा लगा किंतु पहला वाला आपको कड़वा लगा। तो समझ जाइए आपके किसी रिश्ते से बुरी खबर आ सकती है या फिर आपका बनता हुआ रिश्ता बिगड़ सकता है।

8. पूजन थाल की गिर जाने का मतलब होता है कि देवताओं का आपसे रुष्ट हो जाना मतलब यह है कि आपकी पूजा में कहीं ना कहीं कोई कमी है तो उसमें सुधार करें।
***