Jai Mata Di!

Recent Posts

1 जली इलायची बना देगी आपका सालो से, फँसा कोई भी काम

इलायची होती तो बहुत छोटी है परन्तु ज्योतिष में अनेक ऐसे उपाय बताये है जिनसे यह बता लगता है की यह मनुष्य के बड़े से बड़े कार्य को सिद्ध कर सकती है. यह केवल खानो के स्वाद को ही नहीं बढ़ाता बल्कि यह हमारे जीवन में अनेक चमत्कार भी कर सकता है.

तंत्र शास्त्र के उपाय वैसे तो बहुत कठिन होती है परन्तु कुछ ऐसे उपाय भी है जो व्यक्ति बड़े ही आसानी से अपने घर में कर सकता है.

एक इलायची लेकर उसे सुबह के समय अपने मुख्य द्वार के पास रख आये. इलायची रखते समय यह बात ध्यान रखे की वह ऐसे जगह होनी चाहिए जहा से उसे कोई उठाये नहीं. अब शाम के समय आप इस इलायची को अपने घर के बाहर जाकर जला दे.

उस उपाय के माध्यम से आपका कोई भी कार्य जो वर्षो से फसा है वह आश्चर्यजनक रूप से बन पड़ेगा. इसके साथ ही आपने दिया को धन आपको वापस मिल सकता है.

यदि आप किसी सुन्दर, सुशील जीवन साथी की तलाश में है तो इसके लिए आप बृहस्पतिवार को सुबह के समय पांच छोटी छोटी इलायची किसी पिले रंग के कपडे में बाँध कोई गरीब अथवा दरिद्र को कोई चीज़ दान करते हुई दे. आपको मनचाहे जीवन साथी की प्राप्ति होगी.

अगर आप अपने पर्स को धन से भरा रखना चाहते है तो इसमें 5 छोटी इलायची रख दे.

यदि आपको नौकरी में उन्नति नहीं मिल पा रही हो तो इसके लिए इलायची का एक अचूक उपाय है. आप रात को सोने से पहले हरे रंग के कपडे में एक छोटी इलायची बाँध ले. अब उसे अपने तकिये के निचे रख ले. सुबह यह इलायची किसी बाहर के व्यक्ति को दे दें.

यदि आप अपने परीक्षा में अच्छे नंबर लाना चाहते है या पढ़ाई से जुडी कोई समस्या आपको परेशान कर रहे है तो इसके लिए आप छोटी इलायची को दूध में उबालकर 7 सोमवार किसी गरीब को पिलाये.

थोड़ा सा जल लेकर उसमें 2 बड़ी इलायची डालें, तब तक उबालें जब तक पानी आधा न रह जाए। इस जल को नहाने के पानी में मिला कर नहाएं। वाहन सुख प्राप्त होगा साथ ही रोग व शोक समाप्त होने लगेंगे।

स्नान करते वक्त शुक्र के इस श्लोक का पाठ करें
ॐ जयन्ती मंगला काली भद्रकाली
दुर्गा क्षमा शिवा धात्री स्वाहा स्वधा
***