गाय को रोटी के साथ दे थोड़ा सा नमक,फिर देखे चमत्कार..!!आप खुद रह जाएंगे दंग…!!!

यह हम सब बरसो से सुनते आ रहे है गाय हमारी माता है और हम गाय को माता मानते भी है ।ऐसा कहा जाता है गाय में कामधेनु है । गाय का दूध अमृत के समान है । गाय की बहुत सारी चीजे औषधी के रूप में प्रयोग की जाती है । आप इस चीज को मानते भी है ।

इसलिए कोई गाय को चना,गुड़,चारा, रोटी खिलता है । आज हम आपको गाय को लेकर ऐसा उपाय बता रहे है जो अगर आप गाय के साथ करते है तो वो जो कहावत है कि गाय कामधेनु है वो सिद्ध हो जाएगी । आपको बस गाय को नमक खिलाना है । गाय को कोई भी नमक नहीं खिलता है । सभी कहते है गाय को चना व गुड़ खिलाओ ।

लेकिन आपको ये पता है कि नमक का कर्ज सभी को अदा करना पड़ता है । जब आप गाय को नमक खिलाते है तो गाय अपने पास उसको ऐसे ही नहीं रखती है । उसका कर्ज वो आप को ऐसे ही अदा नहीं करती है बल्कि ऐसे अदा करती है जिससे आपको फायदा ही फायदा होता है ।

गाय को नियमित रूप से नमक खिलाये । एक रोटी में आप गाय को सा नमक अर्पित करे ऐसा नियमित करने से फायदा होता है।बहुत से लोग जिनको नौकरी नहीं लगी है,यह उपाय करने से उन्हें सफलता मिलती है और उनके लिए यह उपाय सिद्ध साबित होता है।आप गाय को नमक खिलाये और फिर देखे आप के जीवन में कैसा परिवर्तन होता है। गाय माता आपके जीवन को खुशियों से भर देंगी ।
***