Jai Mata Di!

Recent Posts

सनचार्ज हरा पानी - हर तरह की कब्‍ज से मुक्ति दिलाएगा ये अचूक रामबाण नुस्‍खा

आजकल खानपान में गड़बड़ी और खराब जीवनशैली के चलते कब्‍ज एक आम समस्‍या बन गई है। अगर ये समस्‍या लगातार बनी रहती है तो हमेशा थकान सी महसूस होती है और कब्ज होने पर पेट संबंधी समस्‍याएं जैसे पेट दर्द, ठीक से फ्रेश न हो पाना, एसिडिटी, गैस आदि होती हैं। ऐसे में कब्ज का ठीक समय पर इलाज न किया जाए तो ये एक भयंकर बीमारी का रूप ले सकती है।

अगर आप भी कब्‍ज से परेशान हैं और बहुत उपाय करने के बावजूद भी आपको आराम नहीं मिल पा रहा तो घबराये नहीं क्‍योंकि हम आपके लिए सूर्यतापित हरा पानी (सनचार्ज हरा पानी) के रूप में एक अचूक रामबाण उपाय लेकर आये हैं, जो पुरानी से पुरानी कब्‍ज को भी कुछ ही सप्‍ताह में बिल्‍कुल ठीक कर देगा। विश्‍वास नहीं हो रहा है तो इस अचूक उपाय के बारे में जानने के लिए यह आर्टिकल पढ़ें।

कब्‍ज के लिए सनचार्ज हरा पानी
सनचार्ज ग्रीन पानी अपने कब्ज निवारक और रक्तशोधक गुणों के कारण चिकित्सा जगत की एक ऐसी अनमोल देन है, जिसका कोई मुकाबला नहीं है। आपको शायद यकीन नहीं होगा लेकिन इस हरे पानी के प्रयोग से पुरानी से पुरानी और कठिन से कठिन कब्ज के कई केस कुछ ही सप्ताह में बिलकुल ठीक हो गए।

क्‍या है सनचार्ज हरा पानी
सनचार्ज हरे पानी का मतलब है कि कांच की साफ हरी बोतल में तीन चौथाई भाग नॉर्मल पानी भर लें। फिर बोतल का ढक्‍कन अच्‍छे से बंद करके इस पानी को धूप में 6 से 8 घंटे के लिए सनचार्ज होने के लिए रख दें। हालां‍कि पानी हरे रंग का नहीं होता है लेकिन हरे रंग के रोग निवारक गुण आ जाते हैं। इस पानी के सेवन से शरीर के विषैले तत्‍व और गंदगी बाहर निकल जाती है। कब्‍ज, किडनी और आंतों की कार्य प्रणाली सुधारने में मदद मिलती है और ब्‍लड को साफ करने और शरीर के ताप को संतुलित रखने के साथ-साथ त्‍वचा में भी सुधार होता है। इस तरह आप हरा पानी प्रतिदिन बनायें और अपने आप ठंडा हो जाने पर काम में लाएं।

सनचार्ज हरा पानी पीने का तरीका
सनचार्ज हरे पानी के सेवन से साधारण कब्‍ज तो तीन से चार दिन में ठीक हो जाती है, लेकिन पुरानी कब्‍ज को ठीक होने में कुछ हफ्ते का समय लग जाता है। कब्ज दूर करने के लिए आधा या एक कप हरा पानी रोजाना सुबह उठते ही कुल्ला करने के बाद, दिन के खाने के आधा घंटे पहले, और शाम के खाने से आधा घंटे पहले तीन दिन तक लें।

इस तरह से सनचार्ज हरे पानी से आप अपनी कब्‍ज की समस्‍या से राहत पा सकते हैं तो देर किस बात की आज ही इस अचूक रामबाण नुस्‍खे को ट्राई करें।
***