मॉर्निंग सेक्स के 8 लाजवाब बहाने ….

सुबह-सुबह अलार्म क्लॉक की कर्कश आवाज हममें से कइयों को बहुत तकलीफ देती है। लेकिन उसकी आवाज बंद करने से अच्छा क्यों ना इसका फायदा उठाया जाए? जी हां, यही तो वो समय होता है जब आप सुबह-सुबह अपने पार्टनर के साथ एक अलसाये से मॉर्निंग से*स का मजा ले सकते हैं। ऐसा क्या है मार्निंग से*स में? खुद ही पढ़ लीजिए…

इससे अच्छा और क्या? - क्या आप दिन शुरू करने के इससे मजेदार तरीके के बारे में सोच सकते हैं। ऐसा कहा जाता है कि जब आपकी सुबह अच्छी हो तो सारा दिन ही शानदार जाता है। अब एक अच्छे से*स से लाजवाब अहसास और क्या हो सकता है? और रिसर्च में पता चला है कि इस दौरान आपकी बॉडी से ऑक्सीटॉसिन निकलता है जो आपके पार्टनर के साथ आपके जुड़ाव को मजबूती देता है।

थोड़ी देर ही सही - कई बार आप सुबह उठकर भी बिस्तर से नहीं निकलते। और इसी चक्कर में अक्सर लेट हो जाते हैं। अब बिस्तर में पड़े रहकर घड़ी की तरफ देखते रहने से अच्छा तो यही है कि अपने पार्टनर के साथ कुछ खूबसूरत पल बिता लिए जाएं।

खुशनुमा शामें - अगर आप बहुत दिनों से रिलेशनशिप में हैं तो हमें पूरा यकीन है कि से*स अब आपकी लाइफ में बहुत महत्वपूर्ण नहीं होगा। और वैसे भी शाम को ऑफिस से थककर आने के बाद से*स के लिए आपके पास ना तो एनर्जी बचती है और ना ही टाइम। अपनी रिलेशनशिप को एक नई धार देने के लिए और हर शाम को खुशनुमा बनाने के लिए मॉर्निंक से*स से बढ़िया कोई नहीं।

आलस से भरे से*स का मजा - आराम से बिस्तर में पड़े रहकर, सुबह की अलसाई सी नींद में से*स करने का मजा ही अलग होता है। इस समय डॉगी या स्पूनिंग पोजिशन सबसे सही रहता है।

हेल्थ बूस्टर - रिसर्च में पता चला है कि सुबह का से*स आपके इम्युनिटी लेवल को बढ़ाता है। और हां, इससे आप इंफेक्शन जैसे खतरे से भी बचे रह सकते हैं। तो, करिए मॉर्निंग से*स और सर्दी, खांसी जैसे बिमारियों को दिखाइए ठेंगा।

समय की बचत - ऑफिस के लिए लेट हो रहे हैं? तो क्यों न साथ ही साथ नहा लिया जाए और थोड़ी बहुत मौज-मस्ती भी हो जाए..;) आखिरकार इससे आपका समय और पानी दोनों बचेगा। है ना अच्छा आइडिया!

देर तक साथ रहें - सुबह-सुबह आप एक अच्छी नींद के बाद तरोताजा रहते हैं और इस समय आप शरारतें भी कुछ ज्यादा कर सकते हैं। और हां, सुबह उन खास पलों के लंबा खिंचने की संभावना भी सबसे ज्यादा रहती है।

दिल की बिमारी को कहें अलविदा - आपको पूरे दिन खुश रखने के अलावा मॉर्निंग से*स आपके दिल को भी खुश रखता है। अब जब इतने फायदे हों, तो मॉर्निंग से*स से परहेज कैसा! जम कर से*स करें और दिल के साथ दिमाग को भी सूकून के कुछ पल दें।
***