सिर्फ 2 दिन में पेट के कैंसर के सेल्स ख़त्म होने शुरू हो जायेंगे!!

पेट का कैंसर (Colon कैंसर) बेहद खतरनाक बिमारी है जो पुरुष और महिलाओं दोनों को ही अपनी झपेट में ले सकती है। पेट का कैंसर तकरीबन सारी दुनिया में फ़ैल चूका है। अमेरिका में जानलेवा बिमारियों की लिस्ट में इस बिमारी का नाम दुसरे स्थान पर आता है। पेट के कैंसर में सबसे बड़ी समस्या यह है के शरुआती स्टेज में इस बिमारी के लक्ष्ण सामने नहीं आते। ज्यादातर यह बिमारी की भनक तब लगती है जब के बहोत देर हो जाती है।

हर साल हजारों की तादार में इस बिमारी के कारण लोगों की मौत होती है। अगर इस बिमारी की शरीर में होंद का सही समय पर पता चल जाये तो इस बिमारी का इलाज़ सम्भव है।
नारियल तेल से कैंसर सेल्स का सफाया

नारियल तेल कई सालों से दुनिया में कई बीमारियों के इलाज़ के तौर पर इस्तेमाल किया जाता है। इस बिमारी में नारियल तेल मरीज के लिए रामबाण होगा। नारियल तेल से 93% कैंसर सेल्स नष्ट हो जाते हैं और ये सिर्फ दुसरे दिन से ही अपना काम करना शुरू कर देता है।

नारियल तेल में 50% Lauric Acid पाया जाता है जो कैंसर फाइटर होता है। रिसर्च के दौरान पता चला है नारियाल तेल से 93% कैंसर सेल्स सिर्फ दो दिनों में नष्ट होने होना शुरू हो जाते हैं। नारियल तेल के इस लाभ को जादुई लाभ माना जाता है खासकर पेट के कैंसर(Colon Cancer) में।

तो घर में आज से रिफाइंड, डालडा वगैरह निकाल बाहर करिए और खाने का नारियल तेल इस्तेमाल करना शुरू करें। ये तेल आपको साउथ में बहुतायत मिल जायेगा। साउथ के लोगों में कैंसर जैसे भयंकर बीमारियाँ बहुत कम इसलिए ही पायी जाती है।
***