अगर से-क्-स में चाहते हैं ज्यादा मजा, खाएं ये चीजें !

इस दुनिया में अच्छी सेहत ही सबसे बड़ी कामयाबी मानी जाती है। अच्छी सेहत का आपकी सेक्स लाइफ पर भी काफी असर पड़ता है। अगर आप दिल से काफी रोमांटिक हैं लेकिन सेक्स सम्बन्धों के दौरान आपको अपने आत्मविश्वास में कमी महसूस होती है तो यह जानकारी आपकी सेक्स लाइफ को खुशियों से भर देगी।

अगर आप भी अपनी सेक्स लाइफ को और इंटरटेनिंग बनाना चाहते हैं तो आपकी खुशियों का राज कहीं और नहीं बल्कि आपके किचन में ही मौजूद है। जी हां, आपकी रसोई में कुछ ऐसी चीजें मौजूद हैं जो न सिर्फ आपकी सेक्स लाइफ को बेहतर करेगी बल्कि आपकी सेहत को भी सुधार देगी।

कोकोआ
अगर आपको डार्क चॉकलेट पसंद नहीं हैं तो इनसे दूर न भागे से, इसका मजा लें। इन चॉकलेटस में पाया जाने वाला ऐंटीऑक्सिडेंट शरीर में खून का संचार बढ़ाता है। इससे निट्रिक ऑक्साइड का स्तर भी बढ़ता है। नतीजन इससे पुरुषों को उत्तेजना होती है और वे बेहतर तरीके से सेक्स कर पाते हैं।

रेड वाइन
रेड वाइन में मौजूद ऐंटीऑक्सिडेंट से शरीर में रक्त संचार को बेहतर करता है। जिससे कि आपको sex  सम्बन्ध के दौरान काफी मदद मिलती है।

ऑइस्टर
ऑइस्टर शरीर में जिंक की मात्रा बढ़ाता है। जिंक से महिलाओं और पुरुषों, दोनों की ही सेक्स क्षमता में काफी मजबूती आती है। ऑइस्टर में कई अन्य तरह के पोषक तत्व भी पाए जाते  हैं जो कि आपको एक अच्छी सेहत पाने में मदद करते हैं।

नट्स
पिस्ता और अखरोट में अच्छी सेहत के कई राज मौजूद  हैं। अखरोट का एक फायदा यह भी है कि इसमें आर्गिनिन होता है, जो कि नाइट्रिक ऐसिड बनाता है। इससे sex करने की क्षमता बढ़ती है।

लहसुन
लहसुन की तेज गंध के कारण यह ज्यादातर लोगों को खाना पसंद नहीं होता हैं। लेकिन इसमें बहुत से गुण पाए जाते हैं। विशेषज्ञ मानते हैं कि इसका नियमित सेवन आपको दिल की बीमारियों से बचाता है। लहसुन में पाया जाने वाला एलिसिन शरीर का रक्त संचार तेज करता है। इससे sex  की आपकी क्षमता भी बेहतर होती है.
***