होली पर करें ये अचूक उपाय, होगी पैसों की बरसात - Magical Astrological Tips for Holi

जल्द ही होली आने वाली है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि होली पर कुछ असान से उपाय करने से आपके जीवन की बहुत सी समस्याएं समाप्त हो जाती हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे सरल तथा प्रभावशाली उपाय बता रहें हैं जिनको होली पर करने से आपके जीवन की सभी समस्याएं खत्म हो जाएंगी।

1. गरीबी दूर करने के लिए
यदि आप आर्थिक रूप से परेशान हैं और चाहते हैं कि आपकी गरीबी दूर हो जाए, तो आप 12 मार्च(रविवार) यानि होली वाले दिन एक काले कपड़े में काले तिल तथा 3 सुपारी, 7 लौंग और 50 ग्राम सरसों को रख लें तथा किसी साफ स्थान की थोड़ी मिट्टी भी इस कपड़े में रख लें और इसकी एक पोटली बना कर अपने सिर के ऊपर से 7 बार घुमा लें और जब होलिका दहन हो, तब आप इस पोटली को होलिका की अग्नि में डाल दें। इस उपाय से आपको हर प्रकार की आर्थिक समस्या से छुटकारा मिल जाएगा।

2. रोगों से रहेगी दूरी
सात नींबुओं की माला अपने घर में तैयार कर होली के दिन भैरव देवता को चढ़ाए, इससे आपको आर्थिक समस्या से निजात मिलेगी, साथ ही यदि आप होलिका दहन के समय उसकी लकड़ी के ऊपर पापड़ सेक कर खाते हैं तो आप आने वाली अनेक बीमारियों से बच जाएंगे।

3. समृद्धी पाने के लिए
आप होली के पर्व में अपने घर पर उड़द की दाल से दही बढ़े बनाए और साथ में जलेबी भी बनाएं तथा 7 सफाई कर्मियों को बांट दें। इस उपाय को करने से भी आपकी आर्थिक समस्याएं खत्म हो जाती हैं।
***