इस दवा के प्रयोग से मात्र 15 दिनों में Kidney Transplant से निश्चित मिलेगा छुटकारा

इस काढ़ा से मात्र 15 दिनों में पायें Kidney Transplant से पाएं छुटकारा। जिन लोगो को डॉक्‍टरो ने Kidney Transplant की सलाह दी हो या डायलसिस चल रहा हो तो उन्हें Kidney Transplant करवाने के पहले इस दवा का प्रयोग जरूर करके देखना चाहिए, हो सकता है कि ट्रांसप्लांट की नौबत ना आए।

Kidney Transplant करवाना बहुत महंगा हैं, और कुछ लोग तो ये अफोर्ड नहीं कर सकते, और जो कर भी सकते हैं तो Kidney Transplant के बाद पहले जैसा जीवन नहीं बन पाता।

काढ़ा बनाने की विधि

250 ग्राम गोखरू कांटा (ये आपको पंसारी से मिल जायेगा) लेकर 4 लीटर पानी मे उबालिए जब पानी एक लीटर रह जाए तो पानी छानकर एक बोतल मे रख लीजिए और कांटा फेंक दीजिए। इस काढे को सुबह शाम खाली पेट हल्का सा गुनगुना करके 100 ग्राम के करीब पीजिए। शाम को खाली पेट का मतलब है दोपहर के भोजन के 5, 6 घंटे के बाद। काढ़ा पीने के एक घंटे के बाद ही कुछ खाइए और अपनी पहले की दवाई ख़ान पान का रोटिन पूर्ववत ही रखिए।

15 दिन के अंदर यदि आपके अंदर अभूतपूर्व परिवर्तन हो जाए तो डॉक्टर की सलाह लेकर दवा बंद कर दीजिए। जैसे जैसे आपके अंदर सुधार होगा काढे की मात्रा कम कर सकते है या दो बार की बजाए एक बार भी कर सकते है। मुझे उम्मीद है की ट्रांसप्लांट का विचार त्याग देंगे जैसा मैने किया है।
***